our team

संतोष कुमार सिंह

संपादक

[email protected]
एक दशक से भी ज्यादा से पत्रकारिता में सक्रियता। संसद से लेकर दूर दराज के गांवो तक के पत्रकारिता का अनुभव। ग्रामीण समाज व जनसरोकार से जुड़े विषयों पर पत्र पत्रिकाओं में लेखन। अब पंचायत खबर के जरिये आपके बीच।S

चंदन कुमार

एडिटर, पंचायत खबर लाईव

[email protected]

गांव—गंवई की पत्रकारिता में विशेष रूचि। डिजिटल माध्यम और वीडियो जर्नलिज्म से जुड़कर पत्रकारिता का विशेष अनुभव। पंचायत खबर यूट्यूब चैनल की जिम्मेवारी के साथ आपके बीच।

कमलेश कुमार सिंह

रोविंग एडिटर

[email protected]
प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में एक दशक का अनुभव। खेत खलिहान, पंचायत से संसद के गलियारे तक रिपोर्टिंग। बिहार की राजधानी पटना से राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली तक की ख़बरों से पाठकों को रुबरु कराने के अनुभव के साथ अब पंचायत खबर के माध्यम से आपके बीच आ गया हूँ.

पुरुषार्थ सिंह

संपादक

[email protected]
प्रिंट मीडिया में आठ वर्ष का अनुभव. अमर उजाला व दैनिक जागरण जैसे राष्ट्रीय अखबारों में जमीनी रिर्पोटिंग, जागरण के मउ ब्यूरो में उप ब्यूरो प्रमुख के रूप में चार वर्ष कार्य करने का अनुभव. तमसा नदी पर दो बड़े अभियान का नेतृत्व सहित 10 इम्पैक्ट. 8 नए कॉलम सहित खेती—किसानी, जल संरक्षण, मृदा, मत्स्य सहित ग्रामीण जीवन से संबंधित विभागों के विशेषज्ञ के रूप में कार्य अनुभव। तमसा तट से उप्र के राजधानी होते अब पंचायत खबर के जरिए बतौर पूर्वांचल ब्यूरो प्रभारी अपना योगदान देता रहूँगा।

अमितेश सिंह

रोविंग एडिटर

[email protected]

दस वर्षों से ज्यादा का पत्रकारिता का अनुभव। टीवी, रेडियो और प्रिंट की पत्रकारिता माध्यमों से जुड़ाव। वर्तमान में गाजीपुर से पंचायत खबर से जुड़े हैं।

मनीष अग्रहरी

वरिष्ठ पत्रकार

[email protected]
खुद कृषि स्नातक हैं। खेती—किसानी,गांव पंचायत से जुड़े सभी विषयों पर प्रभावी व जानकारी परक लेखन। इन विषयों पर पत्र, पत्रिकाओं में नियमित योगदान देते रहे हैं।

आलोक रंजन

युवा पत्रकार

[email protected]
ग्रामीण जीवन और उससे जुड़े सभी पहलूओं पर धारदार लेखन।

Hitendra Mehta

Admin

Admin of Panchayat Khabar website. Webite Developer, Social Media Manager

  • Managing Blog Post
  • Social Media Handles
  • Digital Campaign

सलाहकार मंडल

> रामबहादुर राय,वरिष्ठ पत्रकार
> अमरनाथ झा, विरिष्ठ पत्रकार
>  धनंजय मासूम: क्रियेटिव प्रोड्यूसर, Gaonwala Studioz