September 16, 2019

हमारी टीम

अमरनाथ झा
सलाहकार संपादक

जनसत्ता (कलकत्ता) से जुड़कर बंगाल.. कलकत्ता, ओडीसा और पंजाब.. चंडीगढ़ में काम करने का मौका मिला। पूर्वोतर में रिपोर्टिंग का लंबा अनुभव। पत्र पत्रिकाओं में नियमित लेखन।

लतांत प्रसून
सलाहकार संपादक

प्रसून जाने माने पत्रकार हैं। हिंदी अखबार जनसत्ता से जुड़कर लंबे समय तक पत्रकारिता की है। देश के तमाम गांधीवादी,सामाजिक व जन संगठनों से जुड़कर सक्रिय भूमिका निभाई है।

संतोष कुमार सिंह
संपादक

santoshdurdarshi@gmail.com
एक दशक से भी ज्यादा से पत्रकारिता में सकिय। संसद से लेकर दूर दराज के गांवो तक के पत्रकारिता का अनुभव। ग्रामीण समाज व जनसरोकार से जुड़े विषयों पर पत्र पत्रिकाओं में लेखन। अब पंचायत खबर के जरिये आपके बीच।

चंदन कुमार
एडिटर, पंचायत खबर लाईव

Chandan.loyola@gmail.com
गांव—गंवई की पत्रकारिता में विशेष रूचि। डिजिटल माध्यम और वीडियो जर्नलिज्म से जुड़कर पत्रकारिता का विशेष अनुभव। पंचायत खबर यूट्यूब चैनल की जिम्मेवारी के साथ आपके बीच।

कमलेश कुमार सिंह, रोविंग एडिटर

kamleshnews@gmail.com
प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में एक दशक का अनुभव। खेत खलिहान, पंचायत से संसद के गलियारे तक रिपोर्टिंग। बिहार की राजधानी पटना से राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली तक की ख़बरों से पाठकों को रुबरु कराने के अनुभव के साथ अब पंचायत खबर के माध्यम से आपके बीच आ गया हूँ.

पुरुषार्थ सिंह

puru.koshish@gmail.com
प्रिंट मीडिया में आठ वर्ष का अनुभव. अमर उजाला व दैनिक जागरण जैसे राष्ट्रीय अखबारों में जमीनी रिर्पोटिंग, जागरण के मउ ब्यूरो में उप ब्यूरो प्रमुख के रूप में चार वर्ष कार्य करने का अनुभव. तमसा नदी पर दो बड़े अभियान का नेतृत्व सहित 10 इम्पैक्ट. 8 नए कॉलम सहित खेती—किसानी, जल संरक्षण, मृदा, मत्स्य सहित ग्रामीण जीवन से संबंधित विभागों के विशेषज्ञ के रूप में कार्य अनुभव। तमसा तट से उप्र के राजधानी होते अब पंचायत खबर के जरिए बतौर पूर्वांचल ब्यूरो प्रभारी अपना योगदान देता रहूँगा।

अमितेश सिंह, रोविंग एडिटर

amitesh.news@gmail.com

दस वर्षों से ज्यादा का पत्रकारिता का अनुभव। टीवी, रेडियो और प्रिंट की पत्रकारिता माध्यमों से जुड़ाव। वर्तमान में गाजीपुर से पंचायत खबर से जुड़े हैं।

मनीष अग्रहरी, वरिष्ठ पत्रकार

manish.agrahari953@gmail.com
खुद कृषि स्नातक हैं। खेती—किसानी,गांव पंचायत से जुड़े सभी विषयों पर प्रभावी व जानकारी परक लेखन। इन विषयों पर प​त्र, ​पत्रिकाओं में नियमित योगदान देते रहे हैं।

आलोक रंजन, युवा पत्रकार

alokranjan7773@gmail.com
ग्रामीण जीवन और उससे जुड़े सभी पहलूओं पर धारदार लेखन।

Hitendra Mehta (हितेंद्र मेहता)
Admin of Panchayat Khabar website. Webite Developer, Social Media Manager

  • Managing Blog Post
  • Social Media Handles
  • Digital Campaign

सलाहकार मंडल-

> रामबहादुर राय,वरिष्ठ पत्रकार
> अनिंदो बनर्जी:निदेशक कार्यक्रम प्रभाग प्रैक्सिस
> धनंजय मासूम: क्रियेटिव प्रोड्यूसर, गांव वाला क्रिएशन